हुंडई की इस इलेक्ट्रिक कार पर मिल रहा है 2 लाख रूपए का डिस्काउंट, सिंगल चार्ज में 450km रेंज!

Hundai Electric Car

Hundai Electric Car: आज की तेज़ी से बदलती दुनिया में, जब प्रदूषण और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें आम आदमी की जेब पर भारी पड़ रही हैं, बिजली की गाड़ियाँ एक नई उम्मीद की किरण बनकर उभर रही हैं। अगर आप भी एक स्मार्ट और पर्यावरण के अनुकूल भविष्य की ओर कदम बढ़ाना चाहते हैं, तो हुंडई की यह इलेक्ट्रिक कार आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकती है। इस समय हुंडई अपनी एक शानदार इलेक्ट्रिक कार पर 2 लाख रुपये का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिससे यह आपके लिए एक बेहद फायदेमंद डील साबित हो सकती है।

आधुनिक तकनीक और शानदार फीचर्स से लैस

हुंडई इलेक्ट्रिक कार Kona EV अपनी आधुनिक तकनीक और शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय व्हील्स, और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसी सुविधाएँ शामिल हैं। यह न केवल ड्राइविंग को आसान बनाती है बल्कि आपके सफर को भी आरामदायक और सुरक्षित बनाती है। साथ ही, कंपनी इस कार की बैटरी पर 8 साल या 160000 km तक की वॉरन्टी भी दे रही है।

Punch को टक्कर देने आई Maruti की नई सुपरस्टार कार, जानें क्यों है ये कीमत के लायक

शानदार रेंज और पावरफुल परफॉर्मेंस

हुंडई Kona EV को चार्ज करना भी बेहद आसान और तेज़ है। 7.2 kW AC चार्जर से इसे 6 घंटे 10 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है, जबकि 50 kW DC चार्जर से यह मात्र 57 मिनट में फूल चार्ज हो जाती है। इस कार में 39.2 kWh की बैटरी पैक दी गई है, जो एक बार चार्ज करने पर 452 किलोमीटर की शानदार रेंज देती है। इसके साथ ही, यह 100 kW PMSM मोटर से लैस है, जो 134.1 bhp की पावर और 395 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसके अलावा, इसमें 5 लोगों के बैठने की क्षमता है और बूट स्पेस 332 लीटर है, जो इसे एक परफेक्ट फैमिली कार बनाता है।

2 लाख रुपये का भारी डिस्काउंट - बंपर ऑफर

अब बात करते हैं सबसे खास पहलू की - हुंडई इलेक्ट्रिक कार पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट की। यदि आप अगस्त महीने में इस कार को खरीदने का फैसला करते हैं, तो आप सीधे 2 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं। दिल्ली के एक्स-शोरूम में इसका बेस वेरिएंट 23,84,000 रुपये में उपलब्ध है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 24,03,000 रुपये है। यह ऑफर आपके लिए एक सुनहरा मौका है, जिसे आप बिल्कुल भी हाथ से जाने न दें।

जल्दी करें, स्टॉक सीमित है!

आपको यह जानकर थोड़ा दुख हो सकता है कि कंपनी ने हुंडई Kona EV को भारत में डिस्कॉन्टिन्यू कर दिया है। इसका मतलब यह है कि यह बचे हुए स्टॉक को खत्म करने का आखिरी मौका हो सकता है। इसलिए, अगर आप इस शानदार हुंडई इलेक्ट्रिक कार को घर लाने की सोच रहे हैं, तो जल्दी करें और इसे अपने गैरेज का हिस्सा बनाएं।

Read More: Maruti XL7: भारतीय बाजार में नई ताजगी – आकर्षक डिजाइन और दमदार इंजन के साथ

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!